Edgesforextendedlayout टैब बारकोड


मैंने हाल ही में आईओएस 7 में अपने क्षुधा का परीक्षण करने के लिए एक्सोडोड 5 डीपी डाउनलोड किया था। पहली बात मैंने देखा और पुष्टि की है कि मेरे विचारों की सीमा हमेशा स्टेटस बार और नेविगेशन बार के लिए खाते में बदलती नहीं है दृश्य में DidLayoutSubviews मैं विचारों की सीमा को प्रिंट करता हूं: यह मेरी सामग्री में नेविगेशन बार और स्थिति पट्टी के नीचे दिखाई देता है। मुझे पता है कि मैं मुख्य स्क्रीन की ऊँचाई प्राप्त कर ऊँचाई और नेविगेशन सलाखों की ऊँचाई घटाकर ऊँचाई के लिए खुद को खाता कर सकता हूं, लेकिन यह अनावश्यक अतिरिक्त काम की तरह लगता है मैं इस समस्या को ठीक कैसे कर सकता हूं Ive इस विशिष्ट समस्या के लिए एक समाधान मिला। नेविगेशन बारों को पारभासी संपत्ति से सेट करें: यह दृश्य नेविगेशन बार और स्थिति पट्टी के नीचे फ़्रेमयुक्त होने से ठीक कर देगा। हालांकि, जब आप नेविगेशन बार को पारभासी होने के लिए चाहते हैं तो मुझे इस केस के लिए कोई फ़िक्स नहीं मिला है उदाहरण के लिए, एक तस्वीर पूर्ण स्क्रीन देखने के लिए, मैं नेविगेशन बार पारभासी करना चाहता हूं, और उसके नीचे फ़्रेमयुक्त करने का दृश्य। यह काम करता है, लेकिन जब मैं नेविगेशन बार को दिखाने के लिए टॉगल करता हूं, तब भी मैं अजनबी के परिणाम का अनुभव करता हूं। पहली उपदृश्य (एक UIScrollView) इसकी सीमा हर जगह बदलता है। 12 जून 13 20:06 को आप आईओएसडीएस एसडीके में एजेजफोरएक्सटेक्टेडलेआउट नामक एक नई प्रॉपर्टी को लागू कर प्राप्त कर सकते हैं। कृपया इसे प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित कोड जोड़ें, आपको अपने - (शून्य) दृश्यडिडलोड विधि में ऊपर जोड़ना होगा। आईओएस 7 आपके यूआई के स्वरूप को कैसे लेआउट और कस्टमाइज़ करता है इसके बारे में कई बदलाव लाए हैं। दृश्य-नियंत्रक लेआउट, टिंट रंग और फ़ॉन्ट में परिवर्तन आपके ऐप में सभी UIKit ऑब्जेक्ट को प्रभावित करते हैं। इसके अतिरिक्त, पहचानकर्ता एपीआई के संकेतों को बढ़ाने के लिए आप जेस्चर इंटरैक्शन पर बेहतर दानेदार नियंत्रण देते हैं। दृश्य नियंत्रकों का उपयोग IOS 7 में, देखें नियंत्रक पूर्ण-स्क्रीन लेआउट का उपयोग करते हैं उसी समय, आईओएस 7 आपको दृश्य नियंत्रक द्वारा अपने विचारों को बताए जाने के तरीके पर अधिक दानेदार नियंत्रण देता है विशेष रूप से, एक दृश्य नियंत्रक अपने दृश्य के प्रत्येक किनारे के लेआउट को निर्दिष्ट करने के लिए पूर्ण-स्क्रीन लेआउट की अवधारणा को परिष्कृत कर दिया गया है। चाहता है FullScreenLayout नियंत्रक गुण IOS 7 में पदावनत किया गया है। यदि वर्तमान में आप wantFullScreenLayout No. दृश्य नियंत्रक एक अनपेक्षित स्क्रीन स्थान पर इसकी सामग्री प्रदर्शित कर सकता है जब यह आईओएस 7 में चलता है। समायोजित करने के लिए एक दृश्य नियंत्रक कैसे अपने विचारों को बताता है, UIViewController निम्न गुण प्रदान करता है: edgesForExtendedLayout गुण UIRectEdge प्रकार का उपयोग करता है, जो प्रत्येक आयत को निर्दिष्ट करता है चार किनारों, कोई भी और सभी निर्दिष्ट करने के अलावा बार पारस्परिकता की परवाह किए बिना, किसी दृश्य के किन किनों को विस्तारित किया जाना चाहिए, यह निर्दिष्ट करने के लिए किनारों के लिए एक्सटेंशन का उपयोग करें। डिफ़ॉल्ट रूप से, इस प्रॉपर्टी का मान UIRectEdgeAll है यदि आपका डिज़ाइन अपारदर्शी सलाखों का उपयोग करता है, तो परिशोधित किनारों के लिए परिष्कृत रेखा को विस्तारित लेटआउटअनुक्रमों अपाइवबर्स संपत्ति को सं। (विस्तारितलेआउट का डिफ़ॉल्ट मान ओएएपीएबीआरर्स नहीं है।) यदि आप एक स्क्रॉल दृश्य सामग्री प्रविष्टियों को स्वचालित रूप से समायोजित करने के लिए नहीं चाहते हैं, तो स्वचालित रूप से सेट करेंअनुक्रमित करेंक्रॉलविव इनसेट्स को NO। (स्वचालित रूप से समायोजित की डिफ़ॉल्ट मान। स्क्रॉल वीआईआईआईएनएसएस हाँ है।) शीर्ष लेआउटगुइड और नीचे लयआउटगुइड गुण एक दृश्य नियंत्रक दृश्य में ऊपर या निचले बार किनारों के स्थान को इंगित करते हैं। अगर सलाखों को किसी दृश्य के ऊपर या नीचे ओवरलैप करना चाहिए, तो आप शीर्ष लेआउटगुइड के निचले हिस्से में बाधाओं को बनाकर या नीचे की ओर ऊपर की ओर लेआउट ग्वाइड पर पट्टी के सापेक्ष देखने के लिए इंटरफेस बिल्डर का उपयोग कर सकते हैं। (यदि कोई सलाखों के दृश्य को ओवरलैप नहीं किया जाना चाहिए, तो ऊपर की ओर लेआउटग्यूड के नीचे दृश्य के शीर्ष के समान है और नीचे के नीचे के स्तर के समान है। लेआउट ग्वाइड दृश्य के निचले हिस्से के समान है।) दोनों गुणों को आलोकित किया जाता है जब अनुरोध किया जाता है आपको गणना करने की ज़रूरत नहीं है कि सबकुछ कितनी दूर करने के लिए, इसके लिए संपत्ति में एक निर्माण होता है। इंटरफ़ेस बिल्डर में, अपने दृश्य नियंत्रक को हाइलाइट करें, और फिर विशेषता निरीक्षक को नेविगेट करें। यहां आपको किनारों को बढ़ाएं शब्दों के बगल में कुछ चेक बॉक्स दिखाई देंगे। जैसा कि आप देख सकते हैं, पहले स्क्रीनशॉट में, सामग्री का चयन ऊपर और नीचे की सलाखों के नीचे दिखाई देने के लिए है, लेकिन अपारदर्शी सलाखों के नीचे नहीं है, इसलिए आपके लिए पारदर्शी नहीं करने के लिए बार शैली सेट करना जैसा कि आप कुछ हद तक पहले स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं, नेविगेशन बार के नीचे छुपाए गए दो यूआई तत्व हैं। (Ive में वायरफ्रेम को सक्षम करने के लिए आईबी को सक्षम किया गया है) इन तत्वों, एक UIButton और UISegmentedControl दोनों के अपने y मूल को शून्य पर सेट किया गया है, और दृश्य नियंत्रक शीर्ष पट्टी के नीचे सामग्री की अनुमति देने के लिए सेट है यह दूसरा स्क्रीनशॉट दिखाता है कि जब आप शीर्ष टॉप बार चेक बॉक्स को अचयनित करते हैं तो क्या होता है। जैसा कि आप देख सकते हैं, दृश्य नियंत्रक को देखने के लिए सही ढंग से स्थानांतरित कर दिया गया है ताकि इसकी मूल संरचना नेविगेशन बार के नीचे सही हो। यह यूट्यूब नियंत्रक किनारों के लिए उपयोग के माध्यम से भी प्रोग्राम किया जा सकता है। किनारे के लिए क्लास संदर्भ के लिए एक लिंक है। और UIRectEdge के लिए मेरे पास एक परिदृश्य है जहां मैं ऐप्पल द्वारा लिखी गई बैनरविय कंट्रोलर का उपयोग अपने विज्ञापन और एक ScrollViewController को BannerViewController में एम्बेडेड करने के लिए किया है। मेरी सामग्री को छिपाने से नेविगेशन बार को रोकने के लिए, मुझे दो परिवर्तन करने होंगे 1) BannerViewController. m संशोधित करें 2) मेरे ScrollViewContoller को संशोधित करें अब नेविगेशन पट्टी द्वारा कवर किए जाने के बजाय विज्ञापन सही दृश्य के निचले भाग में दिखाए जाते हैं और शीर्ष पर मौजूद सामग्री काट नहीं हो रहा है। उत्तर दिया Oct 21 13 16:35 मेरे लिए, सरल समाधान दो चाबियाँ जोड़ने के लिए है plist में उत्तर दिया 3 अक्टूबर 13 10:28 1 पर, मैं थाटाटास बार शुरू में छिपा हुआ था, लेकिन जब quotView नियंत्रक आधारित स्थिति बार उपस्थिति जोड़ने मैंने स्टेटस बार से छुटकारा दिलाया ndash जोनास Bystr246m Oct 28 13 at 22:32 info. plist में एक पंक्ति के रूप में ड्रॉपडाउन सूची से कुंजी देखें नियंत्रक-आधारित स्थिति पट्टी उपस्थिति जोड़ें इस तरह से कुछ: मेरे आईपैड (आर्मवी 7, आर्मवी 7 एस, एमआर 64) द्वारा एक अन्य समस्या को केवल एक और UIViewController पेश करके और उन्हें खारिज करने के बाद स्थिति बार के तहत एनएवी बार के साथ एक ही समस्या थी। मैं इसके लिए कोई भी समाधान खोजने के लिए बहुत समय बिताना चाहता हूं। मैं स्टोरीबोर्ड और UIViewController के लिए InterfaceBuilder का उपयोग कर रहा हूं जो भयानक बनाता है I पूर्णस्क्रीन से प्रस्तुति सेट करता है - वर्तमान संदर्भ और यह इस समस्या को ठीक करता है I यह केवल आईपैड iOS8.0 के लिए मेरे ऐप में काम करता है (iOS8.1 के साथ परीक्षण) और आईओएस 7.1 के साथ आईपैड काम नहीं करता है 9 30 जनवरी को उत्तर में 9 से 52 का उत्तर दिया, नौ विस्तारित बारकोड में एक क्वाटबक्वाट का आदान-प्रदान किया गया I फ़ॉन्ट के लिए मैं जिस कंपनी के लिए काम करता हूं, और हमारे अनुप्रयोगों के ग्राहकों के लिए उपयोग करने के लिए (हाई-लॉजिक फॉन्ट क्रिएटर एप्लिकेशन का उपयोग करके) एक है I इस कारण से, मैं इसे दूसरों को प्रदान नहीं कर सकता, खेद है। यदि आपके पास एक मानक कोड 39 फ़ॉन्ट है, तो इसकी अपेक्षाकृत सीधी (यद्यपि कुछ हद तक थकाऊ) मानव पठनीय पाठ को शामिल करने के लिए प्रत्येक ग्लिफ़ को संशोधित करने के लिए ध्यान दें कि यदि यह फ़ॉन्ट विस्तारित - Code39 बारकोड के लिए उपयोग किया जाता है, तो मानव पठनीय पाठ बारकोड उत्पन्न करने के लिए प्रयुक्त प्रत्येक वर्ण जोड़ी के अलग-अलग पात्रों को दिखाएगा (उदाहरण के लिए यह कश्मीर दिखाएगा, जो विस्तारित मोड में एक स्कैनर (उम्मीद है) अंतःक्षेप करेगा ट)। इसलिए यदि आप विस्तारित सेट के साथ मानव पठनीय पाठ चाहते हैं, तो वास्तव में एक फ़ॉन्ट की आवश्यकता है जो सभी 128 संभावित ASCII वर्णों को अलग-अलग ग्लिफ़ों में मैप कर लेते हैं जब कोड अक्षरों को नियंत्रित करने के लिए आता है यह कुछ समस्याग्रस्त हो सकता है यदि आपके पास मानव पठनीय पाठ के साथ उपयुक्त फ़ॉन्ट नहीं है, तो आपको उपयुक्त इनपुट अक्षर (कूरियर न्यू का उपयोग करके), बारकोड के नीचे बस अपने इनपुट स्ट्रिंग (मानक 43-वर्ण कोड 3 9 प्रदर्शनों के बाहर वर्णों के किसी भी रूपांतरण के साथ पूर्ण) दोहराएं। , एरियल, ओसीआर-बी, आदि) और अक्षरों को संरेखित करने तक आकार समायोजित करें। मुझे भरोसा है कि यह मिट्टी की तुलना में साफ है I फोंटों को ढंकने का आपका विचार हमें क्या करना चाहिए, इसके लिए एक बेहतर विचार है। धन्यवाद बीमार कल यह कोशिश करें। दुखद चीज यह है कि मैंने एक बार ऐसा किया था और यह हमारी पिछली तैनाती के लिए काम कर रहा था लेकिन Ive ने मूल एक्सेल दस्तावेज़ खो दिया है। यह एक प्रतीक LS2208 और एक आरएफ 30 9 0 एचएचटी पर प्रयोग कर रहा है I अगर यह काम नहीं करता है तो मैं कोड 128 या कुछ अन्य प्रतीकों का उपयोग करने पर विचार करता हूं, मेरे पास 100 से अधिक उपयोगकर्ता हैं, इसलिए मुझे कुछ आवश्यक है जो मैं लाइव में जाने से पहले उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड काट और पेस्ट कर सकता हूं। खुशी है कि 7 सप्ताह दूर है। मैंने आपके द्वारा नोटपैड में प्रदान की गई बारकोड स्कैन कीं, लेकिन lttabgt वर्ण मान्यता प्राप्त नहीं है। मैंने प्रतीक से डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ एक LS2208 का उपयोग किया है नोटपैड में आउटपुट निम्नानुसार है: - USERNAMEKPASSWORD USERNAMEKPASSWORD कुल मिलाकर: स्तर 16 जब तक मेरे पास विस्तारित कोड 3 9 तंत्र के मूलभूत गलतफहमी न हो (जो संभव है, जैसा कि Ive ने केवल मानक प्रदर्शनों की सूची का प्रयोग किया है), मुझे लगता है कि बारकोड के रूप में स्कैन: इंगित करता है कि आपका स्कैनर केवल एक मानक कोड -39 बारकोड की अपेक्षा कर रहा है, और इसे इस तरह के रूप में व्याख्या कर रहा है। इसलिए आपको अपने स्कैनर को बारकोडों के रूप में विस्तारित करने की आवश्यकता है क्योंकि विस्तारित कोड वाले लोगों को IV नहीं पता है यदि LS2208 इस का समर्थन करता है। कुल मिलाकर: स्तर 16 और एक अन्य बिंदु: मुझे नहीं लगता है कि नोटपैड वर्टिकल टैब नियंत्रण कोड को समझता है: - यदि आपके पास एक ऐसी फाइल है जिसमें पहले से ही इस तरह का एक अक्षर है, तो नोटपैड शायद इसे एक आयताकार के रूप में दिखाएगा। - अगर आप इस तरह के पात्र को Alt (NumPad) 0011 के द्वारा शामिल करने का प्रयास करते हैं, तो कुछ भी नहीं होगा। WordPad थोड़ा अधिक समझता है: - यदि आपके पास एक ऐसी फ़ाइल है जिसमें पहले से ही इस तरह का एक अक्षर है, तो WordPad इस पर प्रतिक्रिया देगा, और टैब नीचे की ओर होगा - अगर आप इस तरह के पात्र को Alt (NumPad) 0011 के द्वारा शामिल करने का प्रयास करते हैं, तो कुछ भी नहीं होगा। शब्द इसे बेहतर समझता है: - यदि आपके पास एक ऐसी फ़ाइल है जिसमें पहले से ही इस तरह का एक अक्षर है, तो शब्द उस पर प्रतिक्रिया करेगा, और टैब नीचे की ओर होगा - यदि आप Alt (NumPad) 0011 के द्वारा इस तरह के एक पात्र को शामिल करने का प्रयास करते हैं, तो आपको एक डाउनवर्ड टैब मिलेगा। उपरोक्त तीनों अनुप्रयोग क्षैतिज टैब वर्ण (टैब कुंजी, या Alt (NumPad) 000 9) को समझते हैं और प्रतिक्रिया देते हैं। mpdctech 250 कुल अंक अर्जित बारकोड एक कोड 39 बारकोड होना चाहिए, नहीं एक कोड 39 विस्तारित या पूर्ण ASCII बारकोड। सक्षम कोड 39 पूर्ण ASCII को LS2208 उत्पाद संदर्भ गाइड के Symbologies अनुभाग से स्कैन किया जाना चाहिए (पृष्ठ 186 का 342)। फ़ंक्शन सक्षम करें कुंजी मैपिंग बारकोड को स्कैन करना होगा, यदि आप अपने एप्लिकेशन में स्कैन करते समय टैब के अलावा किसी अन्य चीज़ को देख रहे हैं। वर्ड में, उदाहरण के लिए आप देखेंगे कि इटैलिक सक्षम होने पर जब भी मुझे बारकोड में सामना करना पड़ता है। कोड 3 9 पूर्ण एएससीआईआई के लिए गुप्त रूप से - जो वंड और स्कैनर इम्यूलेशन के लिए है। सेटिंग का कोई प्रभाव नहीं पड़ा क्योंकि आप इनमें से किसी एक मेजबान से कनेक्ट नहीं थे। फीचर्ड पोस्ट मोबाइल कंप्यूटिंग, स्मार्टफ़ोन और टैबलेट, बेतार संचार और क्लाउड सेवाओं के नए युग के साथ, यूएसडीए ने एक संगठित कार्यबल का लाभ लेने और व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट कंप्यूटिंग संसाधनों के बीच धुंधला रेखा खींचने की मांग की है।

Comments