सीएमएस विदेशी मुद्रा ब्रिटेन की समीक्षा हुंडई


विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षाएं और रेटिंग अधिकांश अन्य प्रकार के व्यवसायों में, बहुत सारे घोटाले और धोखाधड़ी विदेशी मुद्रा बाजार में किए जा रहे हैं ज्यादातर कानून प्रवर्तन एजेंसियां, साथ ही नियामक एजेंसियां, इन धोखाधड़ी और उनके मूल के बारे में जानते हैं। लेकिन घोटाले या धोखाधड़ी से जुड़े सभी व्यक्तियों के साथ संपर्क बनाकर आपको याद रखना ही आपको परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होगा। पिछले कुछ सालों में विदेशी मुद्रा घोटाले और धोखाधड़ी में भारी वृद्धि देखी गई है। विदेशी मुद्रा बाजार व्यापारियों ने हमेशा विदेशी मुद्राओं को बेचने वाले संगठनों द्वारा निवेश धोखाधड़ी या घोटाले से सावधान रहना होगा, साथ ही साथ ऐसे दलालों का सामना करना पड़ता है जो बड़े दावे करते हैं कि क्लाइंट वास्तव में ज्यादा जोखिम न लेते हुए शांत राशि कमा सकते हैं। यदि यह झूठे वादा की तरह लग रहा है - शायद यह क्या है अमेरिका में, संयुक्त राज्य कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) संघीय एजेंसी है जो कमोडिटी वायदा, विदेशी मुद्रा मुद्रा और साथ ही विकल्प अनुबंधों में व्यापार को नियंत्रित करती है। यह उन कंपनियों के खिलाफ काम करता है जिन पर यह संदेहास्पद या गैरकानूनी तरीके से विदेशी मुद्रा मुद्रा बेचने का संदेह है। जिस तरीके से आपको धोखा दिया जा सकता है: शिकार बंद करो अनैतिक तरीके से चल रहा है: विदेशी मुद्रा दलाल हमेशा सबूत-कम तथ्य पर सलाह देते हैं कि आप इस बाजार में चलने वाले किसी भी स्टॉप का सामना करेंगे। यह निर्माण उनके सबसे साहसी और सबसे बड़ा दावा है। वास्तव में इस मामले की सच्चाई यह है कि भविष्य में फॉरेक्स स्टॉप के चलते चलने में बहुत अधिक मौजूद है। इस बाजार में चल रहे रोक संभवतया इक्विटी मार्केट के समान है संदिग्ध स्पाइक: कभी-कभी, दलाल के चार्ट पर, दीपक में तेजी से वृद्धि होती है, जब किसी अन्य चार्ट पर कुछ भी नहीं हो रहा है। स्टॉप लॉस जैसे संकेतक मुख्य रूप से उस संदिग्ध स्पाइक का संकेत देने के लिए प्रेरित किया जाता है आपको बहुत ज्यादा जीतने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा: आपको यह पता होना चाहिए कि विदेशी मुद्रा में अक्सर जीतने पर आप पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। बहुत ज्यादा जीतें और विदेशी मुद्रा में रोक दी जाए, आप अपने आप से पूछ सकते हैं पर यही सच है। झुकाव: दलाल दावा करते हैं कि वे मुद्राओं की प्रसिद्ध जोड़ी के व्यापार करते समय आपको तीन-पाइप लेआउट का प्रभार लेते हैं। लेकिन वे जो पीप बना रहे हैं वह दो अंकों के आंकड़ों में आ सकता है, उदाहरण के लिए 10 या इससे भी ज्यादा वह यह करने के लिए कीमत skews। जैसा कि आप किसी एक्सचेंज में अपने व्यापार का संचालन नहीं कर रहे हैं, आपका दलाल आपको वह कीमत जो वह चाहती है, को प्रगट कर सकता है। कीमतों के स्कूइंग उद्धरण: सामान्यतया, विदेशी मुद्रा बाजार में दलालों में कमजोर कीमतें ब्रोकर आपको केवल मुद्रा की कीमत देने के लिए सक्षम है जैसा वह बैंक द्वारा उद्धृत किया है जो वह व्यापार करता है। विभिन्न बैंकों के पास अलग-अलग मुद्रा मूल्य संरचनाएं हैं। आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि वास्तविक वास्तविक कीमत क्या है, जहां एक केंद्रीय विनिमय की अनुपस्थिति में जहां सभी मूल्यों के माध्यम से प्रवाह होता है। सीएमएसएफएक्स की समीक्षा करें साइट पर मुझे सीएमएसएफएक्स से एक ई-मेल प्राप्त होता है (मैं कुछ पलों पर मानता हूं, इसलिए उन्हें मेरा ई-मेल पता था) बताते हुए कि उन्होंने अभी तक एक माइक्रो अकाउंट फीचर खोला है, और यदि मैं जून के अंत से पहले आवेदन करता हूं, तो मुझे जमा राशि की कोई ज़रूरत नहीं होने के कारण 50 खाते मिलते हैं I मुझे लगता है यह शांत है मैं 50 को एक उपयोगी राशि में बना सकता हूं और यदि वे दलालों के रूप में ठीक हो रहे हैं, शायद बाद के स्तर पर एक मानक खाता खोलना मुझे आवेदन के बाद एक प्रतिक्रिया ईमेल मिलता है जो निम्नलिखित बताता है 1. अपनी सरकार द्वारा जारी फोटो आईडी की एक प्रति जमा करें (जब तक कि आपने क्रेडिट चेक संचालित करने के लिए सीएमएस विदेशी मुद्रा को अधिकृत नहीं किया है)। सभी आवेदकों को एक सरकारी जारी किए गए फोटो आईडी की एक प्रति जैसे उनके खाते के आवेदन के साथ पासपोर्ट या ड्राइवर लाइसेंस की एक प्रति प्रस्तुत करनी होगी। अगर आपकी सरकार ने जारी पहचान आपके आवेदन में बताए घर के पते की पुष्टि नहीं करती है, तो कृपया एक उपयोगिता बिल (गैस, टेलीफोन, केबल) या निवास के प्रमाण के रूप में एक बैंक स्टेटमेंट भी सबमिट करें। इसलिए मैं ईमेल में उल्लिखित url पर जाता हूं जहां मैं अपने दस्तावेज़ अपलोड कर सकता हूं। चूंकि मेरे देश पहचान दस्तावेज में आवासीय पता नहीं है, मुझे 2 दस्तावेज़ अपलोड करने की आवश्यकता है। हालांकि साइट पर, ऐसा प्रतीत होता है कि 1 दस्तावेज़ अपलोड करने का केवल एक विकल्प है इसलिए मैं लाइव चैट ग्राहक सेवा पर जाने के लिए यह पता लगाने के लिए हूं कि मैं दोनों दस्तावेजों को कैसे अपलोड कर सकता हूं। मैं ली नामक व्यक्ति के साथ बोलता हूं वह मुझसे कहता है कि मैं अपलोड विकल्प पर क्लिक करने के बाद भी एक ही साइट पर दोनों अपलोड कर सकता हूं, लेकिन जब तक मैं चैट खत्म करता हूं, मैंने नोटिस किया कि उन्होंने कहा था कि एक प्रमाण पत्र के प्रमाण के लिए एक यूटिलिटी बिल या बैंक स्टेटमेंट आवश्यक है, न कि प्रमाणित दस्तावेज़ (जो मेरे पास है)। जब तक मैंने यह देखा, मैंने पहले ही अलविदा कह दिया था और चैट बंद हो गया था। तो मौसम को स्पष्ट करने के लिए या लीस के बयान का मतलब नहीं है कि केवल उपयोगिता बिल या बैंक के वक्तव्य स्वीकार्य थे, मैंने केविन नामक व्यक्ति के साथ एक नई बातचीत की है। केविन ने मुझसे कहा कि शपथ लेने के एक कमिशनर द्वारा प्रमाणित किया गया मेरा सरकारी दस्तावेज़ मान्य नहीं है क्योंकि यह 30 दिनों से अधिक उम्र के होने की जरूरत नहीं है। केविन ने यह भी कहा कि मुझे यह साबित करने के लिए अपने बैंक के बयान की एक प्रति की पेशकश करनी होगी कि मेरे पास एक बैंक खाता है। (जैसे कि आप तार को तार करते हैं या उससे सबूत बनाते हैं।) तो यहां पहले से ही साइट पर और ई-मेल में लिखित शब्द (ऊपर चिपकाया गया) और सहायता डेस्क से विशेषज्ञ सहायता के बीच 2 विसंगतियां हैं। कहीं भी साइट पर या ईमेल में पते के प्रमाण के लिए कोई समय अवधि नहीं बताता है कहीं ऐसा नहीं कहता कि एक के पास एक उपयोगिता बिल और एक बैंक स्टेटमेंट है। (केविन ने कहा है।) मैंने केविन से कहा कि मैं दक्षिण अफ्रीका के एक ग्रामीण इलाके में रहता हूं और हमारी बिजली प्रीपेड कार्ड सिस्टम के माध्यम से किया जाता है। जब मैं अपने कार्ड के मूल्य को ऊपर उठाता हूं तो केवल एक ही प्रलेखन का मतलब है नकद रसीद। मेरे क्षेत्र में कोई लैंड लाइन फ़ॉम्स नहीं है, और मेरा मोबाइल प्रीपेड कार्ड सिस्टम पर भी है। मेरा बैंक खाता एक शाखा में आयोजित किया जाता है, जो कि मैं वर्तमान में जहां से 1000 मील दूर है, और मैं (पसंद के बाद से कोई डाक सेवा नहीं है, जहां मैं रहता हूं) बैंक स्टेटमेंट पोस्ट नहीं प्राप्त करने का विकल्प चुना है। याद रखें कि उपरोक्त दस्तावेज़ अनुभाग में बैंक के बयान का पता प्रमाण के साधन के रूप में उल्लिखित है, क्योंकि केविन यह आग्रह कर रहा था कि मुझे इस बात के प्रमाण के तौर पर बयान देने की आवश्यकता है कि मेरा बैंक खाता है इसलिए मैंने केविन को स्पष्ट रूप से कहा कि सीएमएस एक उपयोगिता बिल या बैंक स्टेटमेंट को स्वीकार करता है लेकिन एक सरकारी दस्तावेज जो शपथ के एक कमिशनर द्वारा प्रमाणित है, जैसा कि मैंने केविन के लिए उल्लेख किया है कि अगर मैंने शपथ के तहत मेरे पते के बारे में झूठ बोला था, तो मुझे गिरफ्तार किया जा सकता है झूठी गवाही के लिए जेल जाने के लिए, 30 दिनों से अधिक उम्र का होना जरूरी नहीं है। यह भी ध्यान में रखें कि मेरी पहचान दस्तावेज 2003 में जारी की गई थी। अगर मेरे देश पहचान दस्तावेज़ में राज्य आवासीय पता था, तो आईडी वैध होगा। मैंने केविन के साथ अपने वार्तालाप समाप्त कर दिया कि मैं सीएमएस और उनके मुफ्त 50 माइक्रो अकाउंट के साथ खाता खोलने के लिए काफी संतुष्ट हूं, और मैं अपने 2 दलालों, एमबी ट्रेडिंग और गोमकास्ट्स के साथ रहूंगा जो प्रमाणित दस्तावेज स्वीकार करते हैं। दुर्भाग्य से, मैं अपने दो चैट को काटने और चिपकाने में सक्षम नहीं हूं, क्योंकि वे पाठ की एक प्रतिलिपि ईमेल नहीं करते हैं। मैं नहीं कहूंगा कि वे एक घोटाले हैं, लेकिन जहां तक ​​मुझे चिन्त है कि समीक्षाओं के लिए एक सफ़ेद स्टार विकल्प होना चाहिए, जो मैंने चुना होगा।

Comments