एक्सचेंरेंथ फॉरेक्स ग्रेल समीक्षा साइटें


AccuStrength सभी सुविधाओं के साथ एक मुद्रा शक्ति चार्टिंग मंच है पेशेवर एफएक्स मुद्रा व्यापारियों की जरूरत है जब आप अपने वर्तमान ट्रेडिंग सिस्टम में मुद्रा शक्ति मीटर जोड़ते हैं, तो यह आपको प्रत्येक प्रमुख मुद्रा की स्थिति पर महत्वपूर्ण डेटा देता है यह विंडोज़ सॉफ्टवेयर प्रोग्राम एक पूर्ण विकसित मुद्रा ताकत चार्जिंग प्लेटफार्म है। शीर्ष औद्योगिक स्रोतों के अंतर्निहित डेटा के साथ एक बार में एक से दस व्यक्तिगत मुद्राओं को दिखाने के लिए चयन करें यह मुद्रा ताकत चार्ट 10 अलग-अलग मुद्राओं की ताकत का चार्ट करने के लिए विदेशी मुद्रा जोड़े को अलग करता है। मुद्रा ताकत मीटर बाजार की सही दिशा दिखाते हैं। AccuStrength के लिए कोई भी मैच नहीं है विदेशी मुद्रा युग्म चार्ट केवल हमें कहानी का हिस्सा बता सकता है। AccuStrength जैसे मुद्रा शक्ति चार्ट उन्हें पूरा करें ईबुक और सबक आपको दिखाएंगे कि अधिकतम शुद्धता के लिए कैसे व्यापार करें। मुद्रा शक्ति इतिहास भंडारण एक मुद्रा शक्ति मीटर को चार्ट और इतिहास की आवश्यकता होती है। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का परीक्षण करते समय अधिक डेटा सब कुछ होता है। चार्ट आरेखण टूल पर मुद्रा एफएक्स ताकत चार्ट आपके व्यक्तिगत स्वाद के अनुरूप लाइन ड्रॉइंग टूल्स है व्यक्तिगत एफएक्स ताकत मीटर आपको यह जानने की सुविधा देता है कि स्तर कब पहुंचा है। अन्तर्निहित ताकत डेटा संपूरन मुद्रा शक्ति माप के लिए विश्व मानक डेटा का उपयोग करता है। 10 मुद्राएं दस व्यक्तिगत मुद्राओं की ताकत 54 जोड़े के बीच है व्यक्तिगत मुद्रा मुद्रा शक्ति मीटर सूचक एक विदेशी मुद्रा ताकत मुद्रा सूचकांक है। इस पृष्ठ के शीर्ष पर चित्र में जहां मुद्राएं बाउंस लाइनों को हिट करने जा रही हैं जब आपके पास मुद्रा शक्ति चार्ट है तो ठीक पैटर्न और अवसर बढ़ते हैं। ForexGrail समीक्षा मैंने विदेशी मुद्रा से मुद्रा शक्ति मीटर 2.44 (USD89.99) खरीदा (टॉम येओमैन उत्पाद में से एक) ग्राफ पर कथानक के अलावा, यह सिर्फ एक और मीटर है जहां पर सबसे अधिक मुक्त हैं। यह दैनिक या एच 4 आधार पर मुद्रा की ताकत नहीं दिखाती है, इसलिए आपको कम समय में शक्तियों पर नजर रखने के लिए छोड़ा जा रहा है। तो कुछ ही घंटों के भीतर निश्चित रूप से मुद्राओं में तेजी से और नीचे झुकाव होता है, इसलिए यह वादा करता है कि क्या वादा किया गया था। टॉम ने कहा कि जब मुद्रा क्रॉसिंग या ताकत से शुरू होती है, उसके आधार पर एएमए क्रॉस और व्यापार के साथ तुलना की जाती है, लेकिन यह पहले से चार्ट के मुकाबले कम है। वेबसाइट ने यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह 100 संतुष्टि गारंटी का भुगतान करने के लिए 7 दिन का वादा करता है 5 दिन पर मैंने पहले से ही संपर्क करने के लिए संपर्क किया है कि मैं अब जारी नहीं रहना चाहता क्योंकि मुझे नहीं पता कि ये मेरे व्यापारिक शैली के साथ कैसे काम करेगा। इसके बाद टॉम येमेन (सॉफ़्टवेयर के निर्माता) अभी चुप हो गए और कई अनुवर्ती कार्रवाई के बावजूद मेरे ईमेल का उत्तर नहीं दिया। यह अब 2 सप्ताह रहा है और मुझे निराश है कि वे गारंटी वादा के लिए नहीं रखते थे। यह स्पष्ट रूप से एक घोटाला है वह मीटर के साथ कई अन्य वेबसाइटें भी संचालित करता है, अर्थात् accustrength, जोड़ी ब्रेकर और इस विदेशी मुद्रा वे सभी समान उपकरण हैं, शायद थोड़ा अलग भिन्नता शायद टॉम येमंस ने 14 मई 2018 को प्रस्तुत किया: क्या इस व्यक्ति का उल्लेख नहीं है कि उन्हें 3 दिनों में पूर्ण धनवापसी प्राप्त हुई थी देरी इसलिए थी क्योंकि उन्होंने मुझे अपनी समस्या के बारे में एक ईमेल का जवाब नहीं दिया। मेरे अंत पर कोई चुप्पी नहीं थी जब रिफंड जारी किया गया था, तब 27 वें दिन को रिफंड दिया गया था (3 दिन .. नहीं 2 सप्ताह) मैं यह कह सकता हूं कि मैंने वही सुझाव दिया था कि उसका रिफंड होना चाहिए। दिलचस्प कैसे चीजें मुड़ते हैं मैं इस बारे में सभी ईमेल है

Comments